Sports

मॉस्कोः इंग्लैंड के खिलाफ पिछडऩे के बाद जीत दर्ज करते हुए फीफा विश्वकप फाइनल में प्रवेश करने वाली क्रोएशियाई टीम के कोच ज्लाटको डालिस और उसके खिलाड़ियों ने फाइनल में फ्रांस के खिलाफ इसी लय को दोहराने और खिताब जीतने का भरोसा जताया है। कोच ज्लाटको को यकीन है कि उनकी टीम फाइनल में फ्रांस को हराएगा।
Image result for croatia fifa 2018 coach

क्रोएशिया और फ्रांस के बीच रविवार को मॉस्को के लुजनिकी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला जाना है। क्रोएशियाई टीम ने इंग्लैंड को बुधवार रात को अतिरिक्त समय में विश्वकप सेमीफाइनल में 2-1 से हराते हुए पहली बार फीफा विश्वकप फाइनल में प्रवेश किया था।
PunjabKesari
मैन ऑफ द मैच रहे इवान पेरिसिक ने मैच के बाद कहा कि हमारे लिये यह मुश्किल मैच था।  इंग्लैंड के किरान ट्रिपियर के पांचवें मिनट में किये गये गोल के बाद पेरिसिक ने बराबरी का गोल दागते हुये क्रोएशिया को मैच में वापसी करायी थी। इसके बाद क्रोएशिया के मारियो मांडजुकिक ने 109में मिनट में विजयी गोल करते हुये टीम को जीत दिलाई थी।  
PunjabKesari
पेरिसिक ने कहा, ''हम जानते थे कि इस मैच में बहुत कुछ दांव पर लगा है और हमारे छोटे से देश क्रोएशिया के लिये यह जीत कितनी अहम है। हमने धीमी शुरूआत की थी लेकिन बाद में अपना आक्रामक खेल दिखाते हुये वापसी कर ली। हम इससे पहले भी नॉकआउट राउंड में पिछडऩे के बाद वापसी कर चुके हैं और हमने दोबारा ऐसा किया।''


 

.
.
.
.
.