Sports

खेल डैस्क : फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने घोषणा की है कि वह एक बार फिर अपनी पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ जुड़वां बच्चों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। रोनाल्डो ने जॉर्जिना के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बच्चों के एक्सरे की फोटोज दिखाई दे रही है। 36 वर्षीय क्रिस्टियानो पिछले 5 वर्षों से अपनी स्पेनिश-अर्जेंटीना मॉडल प्रेमिका 27 वर्षीय जॉर्जीना के साथ रिश्ते में हैं। नवंबर 2017 में उन्होंने बेटी अलाना मार्टिना को जन्म दिया था। 

 

पुर्तगाली फुटबॉल के दिग्गज रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर पार्टनर जॉर्जिना और बच्चों के साथ अक्सर फोटो पोस्ट करते रहते हैं। वह मैनचैस्टर युनाइटेड क्लब में वापसी के बाद इंगलैंड के शानदार विला में फैमिली के साथ रह रहे हैं। यही पर उन्होंने यह बड़ी खबर अपने प्रशंसकों को सुनाई। जॉर्जिना ेजोकि स्पेन में पली-बढ़ी हैं, कुछ समय के लिए लंदन भी रही हैं।  सोशल मीडिया पर भी उनकी सक्रिय उपस्थिति रहती है। वह सबसे ज्यादा फॉलो की जानी वाली फुटबॉल वेग्स में से एक है। 

 

शो रूम में काम करती थी जॉर्जिना
रोनाल्डो और जॉर्जिना की मुलाकात एक शो रूप में हुई थी जहां जॉर्जिना काम करती थी। पहली ही नजर में दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद जॉर्जिना और रोनाल्डो अक्सर मिलने लगे। कुछ समय बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। उसके बाद से जॉर्जिना लगातार रोनाल्डो के साथ रह रही हैं। जॉर्जिना ने बतौर मॉडल भी अपना करियर आगे बढ़ाया है। वह दुनिया के तमाम लग्जरी ब्रॉन्डज के  लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।