Sports

लास वेगास: पुर्तगाली के स्टार फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगे दुष्कर्म के आरोप मामले में अब उनके डीएनए की जांच की जाएगी। उनका डीएनए नमूना लेने के लिए अमेरिका के लास वेगास की पुलिस ने इटली के अधिकारियों को वारंट भेजा है। रोनाल्डो इटली के मशहूर क्लब जुवेंटस के लिए खेलते हैं।
PunjabKesari
अमेरिका की कैथरीन मेयोर्गा ने रोनाल्डो पर लास वेगास स्थित होटल में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 2009 में हुई इस घटना को लेकर कैथरीन ने रोनाल्डो पर मुकदमा किया है। उनका कहना है कि इस मामले में चुप रहने के लिए उन्हें तीन लाख 75 हजार डॉलर (करीब 2.6 करोड़ रुपये) देकर जबरदस्ती एक समझौते पर हस्ताक्षर कराए गए थे।

मुकदमा दायर होने के बाद पुलिस ने रोनाल्डो के खिलाफ आपराधिक जांच शुरू की थी। पुलिस की प्रवक्ता का कहना है कि विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी से जुड़े मामले में पुलिस डीएनए नमूना लेने के लिए वही तरीका इस्तेमाल कर रही है जो किसी सामान्य केस में करती है। उन्होंने इटली की अदालत में वारंट भेजे जाने की पुष्टि की। उल्लेखनीय है कि रोनाल्डो इस आरोप से इन्कार करते रहे हैं। उनका कहना है कि 2009 में जो हुआ उसमें दोनों की रजामंदी थी।

.
.
.
.
.