Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम विश्व की बेहतरीन टीमों में से एक है जबकि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी आईसीसी की टाॅप रैंकिंग में शामिल हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि जो भारतीय क्रिकेटर टीम में खेल भी नहीं वो भी उनसे कहीं ज्यादा टैलेंडेटड हैं। ये बात स्टोइनिस ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम पर बनी डॉक्यूमेंटरी 'द टेस्ट' में कही है। 

स्टोइनिस ने इस डॉक्यूमेंटरी में भारत को दुनिया की सबसे टैलेंटेड क्रिकेट टीम बताते हुए कहा कि जो खिलाड़ी टीम में खेल भी नहीं रहे हैं, वो भी मुझसे ज्यादा टैलेंटेड हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे भारत में खेलना पसंद है। मुझे वहां का कल्चर बहुत पसंद है, उस देश में जो एनर्जी है वो और कहीं नहीं है। अगर आप पूरे एक्साइटमेंट के साथ खेलते हैं तो इस देश की एनर्जी के साथ आप शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।' 

गौर हो कि डाॅक्यूमेंटरी में 2018 में खेली गई उस टेस्ट सीरीज का भी जिक्र है जिसमें भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर 2-1 से मात दी थी। भारत ने इसके बाद इस दौरे पर टी20 इंटरनेशनल सीरीज 1-1 से बराबर की थी लेकिन उसे वनडे सीरीज में 3-2 से गंवा हार का सामना करना पड़ा था।