Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी हाॅट तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना चुकी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी नई वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में हसीन ने इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर की है। जो खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। 

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस पर निशाना साधा है। हसीन ने लिखा- बहुत बुरे हो तुम लोग, ऐसे वीडियो बनाते हो...तुम भी बुरे हो जिसने मुझे ये वीडियो सेंड किया... बता दें, जहां ने अपने प्रोफाइल में एक डरावनी वीडियो शेयर की है। जहां वह फैंस को खरी खोटी सुना रही है। जिसके बाद फैंस ने उनके पोस्ट पर खूब कमेंट्स किए है। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, Hahahaha ye to tum hi Ho... दूसरे ने लिखा, आप अपनी कक्षा को नुकसान पहुंचा रहे थे ... इसलिए बच्चे की तरह पोस्ट न करें .... बड़े हो जाएं...

PunjabKesari
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी हसीन जहां की पोस्ट पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी। जिसके बाद यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसे तुम चाहे जितने पोस्ट डाल लो, शमी भाई अब तुम्हारे फरेब में आने वाले नहीं हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते वक्त लिखा, 'औरत का श्रृंगार शौहर होता है।' ये पहला मौका नहीं है जब हसीन जहां अपने किसी पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आईं हों। हसीन जहां अपने अंदाज में अक्सर ट्रोलर्स को जवाब देती रहती है।