Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी के बीच विवाद किसी से छुपा नहीं है। पेशे से डांसर रही हसीन जहां पति पर मैच फिक्सिंग से लेकर घरेलू प्रताड़ना तक के गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि इन दिनों शमी की पत्नी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खीच रही है। ऐसे में एक बार फिर हसीन की एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

दरअसल, हसीन ने एक नया वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, A.P.J.Abdul kalam Quotes- आत्मविश्वास और कड़ी मेहनत असफलता नामक बीमारी को मारने की सबसे अच्छी दवा है। यह आपको सफल व्यक्ति बनाएगा। बात दें, इस वीडियो में जहां बाॅलीवुड का मशहूर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, और फिर से शमी के ऊपर इशारों-इशारों में तंज कसे जा रहे है।  जिसके बाद फैंस ने जहां के इस वीडियो को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आंटी नंबर 1... दूसरे ने लिखा- Upcoming#Deepak_Kalaal ....

PunjabKesari
गौरतलब है कि कुछ समय पहले जहां ने इंस्टाग्रमा पर फोटो डालकर कैप्शन लिखा था कि आचार्य चाणक्य की बानी- तुम अगर किसी रास्ते पर चल पड़े हो और तुम्हारे कौम के ही लोग अगर तुम्हे बुरा भला कहे तो तुम जानलो के तुम सही रास्ते पर चल रहे हो.. बता दें कि हसीन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ये संदेश लिखा। जिसके बाद फैंस ने जमकर कमेंट किए थे। 

न्यू़ड फोटो डालकर जमकर चर्चा में आई थी हसीन...
PunjabKesari
इससे पहले सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए थे। अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।