Sports

नई दिल्ली : कैरेबियन प्रीमियर लीग प्लेयरों के यूनीक सेलिब्रेशन के लिए भी जानी जाती है। इस बार बारबाडोस ट्राईडेंट के ऑलराऊंडर एश्ले नर्स अपने सेलिब्रेशन के कारण चर्चा में आए हैं। नर्स ट्रिनबागे नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों को बॉलिंग करते थे। इसी कारण खतरनाक नजर आए कोलिन मुनरो को उन्होंने राशिद खान के हाथों आऊट कराया। मुनरो तेजतर्रार 50 रन बना चुके थे। मुनरो को आऊट करने के बाद नर्स ने एक बार फिर से अपना यूनीक सेलिब्रेशन मनाया।

CPL, CPL 2020, CPL T20, Windies bowler, Baba Ji Ka Thullu, Colin Munro, Trinbago Knight Riders vs Barbados Tridents, Caribbean Premier League 2020, cricket news in hindi, sports news

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब नर्स ने यह यूनिक सेलिब्रेशन का इस्तेमाल किया हो। इससे पहले 2019 में भारतीय टीम के खिलाफ खेले गए मैच में भी नर्स ने विकेट निकालने के बाद यह सेलिब्रेशन किया था। और तो और नर्स के उक्त सेलिब्रेशन पर हास्य कलाकार कपिल शर्मा का एक ट्विट भी वायरल हुआ था। उक्त ईशारे की शुरुआत कपिल शर्मा ने ही अपने शो के दौरान की थी। 

CPL, CPL 2020, CPL T20, Windies bowler, Baba Ji Ka Thullu, Colin Munro, Trinbago Knight Riders vs Barbados Tridents, Caribbean Premier League 2020, cricket news in hindi, sports news

बता दें कि ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 185 रन बनाए थे। राइड्र्स की शुरुआत अच्छी नहीं थी। सुनील नेरेन महज 8 रन बनाकर चलते बने। लेकिन इसके बाद कोलिन मुनरो ने 30 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के लगाकर अपनी टीम को मजबूती थी। इसके बाद ड्वेन ब्रावो और केरोन पोलार्ड ने आतिशी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। ब्रावो ने 36 गेंदों में चार चौके और चार छक्कों की मदद से 54 तो पोलार्ड ने 17 गेंदों में एक चौके और चार छक्कों की मदद से 41 रन बना लिए।

जवाब में खेलने उतरी बारबाडोस की टीम ने अच्छी शुरुआत की। जॉनसन चाल्र्स ने 52 तो शाई होप ने 36 रन बनाकर टीम को मजबूती दी  लेकिन मध्यक्रम बल्लेबाजों के जल्द आऊट होने से ट्रिनबागो मैच पर हावी हो गया। कप्तान होल्डरने हालांकि 19 गेंदों पर 34 रन बनाकर लेकिन यह जीत के लिए काफी नहीं थे। बारबाडोस को 19 रनों से हार झेलनी पड़ी।