Sports

नई दिल्ली : कैरेबियन प्रीमियम लीग के तहत बारबाडोस ट्राईडेंट और गुआना एमेजॉन वॉरियर्स के बीच खेले गए मैच में विंडीज क्रिकेटर केविन सिनक्लेयर  ने अपने यूनीक सेलिब्रेशन से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। हुआ यूं कि तीसरे ही ओवर में तीन विकेट गिरने पर विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप क्रीज पर आए थे। उन्होंने पांच ही रन बनाए थे कि सिनक्लेयर की एक गेंद को बॉलर के सिर के ऊपर से मारने के चक्कर में कैच उड़ा बैठे।  सिनक्लेयर ने इसे पकडऩे में कोई गलती नहीं की। इसी के बाद सिनक्लेयर ने उक्त सेलिब्रेशन दिखाकर सबको दिल जीत लिया। 


राशिद ने भी की स्टाइल कापी करने की कोशिश-
बारबाडोस ट्राईडेंट के गेंदबाज राशिद खान ने भी इस दौरान सिनक्लेयर की तरह डाइव लगाने की कोशिश की। लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। देखें वीडियो-


बहरहाल, सिनक्लेयर की दो तो नवीन उल हक के चार विकेटों की बदौलत गुआना ने बारबाडोस ट्राईडेंट को महज 92 रनों पर ही रोक दिया था। बारबाडोस के दोनों ओपनर चाल्र्स और जस्टिन ग्रीव्स खाता भी नहीं खोल पाए। कप्तान जेसन होल्डर भी पहली ही गेंद पर रन आऊट हो गए। इस बीच सेंटनर ने 36 तो राशिद ने 19 रन बनाकर टीम को 92 रनों तक पहुंचाया। 

लेकिन गुआना टीम के लिए यह लक्ष्य इतना बड़ा नहीं था। हालांकि बारबाडोस टीम ने केविन सिनक्लेयर का तीन तो शिमरोन हेटमायर का 9 रन पर विकेट निकाल लिया था लेकिन ब्रैंडन किंग ने निकोल्स पूरण के साथ मिलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। पिछले मैच में शतक लगाने वाले पूरण ने 33 गेंदों में जहां 18 रन बनाए तो वहीं, किंग ने 49 गेंदों में 51 रन बनाकर टीम को आठ विकेट से जीत दिलाई।