Sports

नई दिल्ली : भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण ने महासंघ की ओर से कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष में 11 लाख रुपए देने की घोषणा की है जबकि क्रिकेटर मिताली राज ने 10 लाख और पूनम यादव ने 2 लाख रुपए दिए। भारतीय खेल प्राधिकरण के कर्मचारियों ने भी तीन दिन का वेतन दिया है जो करीब 76 लाख रूपए है।

भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली ने प्रधानमंत्री राहत कोष और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच पांच लाख रूपये देने की घोषणा की। वहीं महिला टी20 विश्व कप 2020 में भारत के फाइनल तक पहुंचने के अभियान में अहम भूमिका निभाने वाली पूनम ने 2 लाख रुपए दिए हैं। उसने ट्वीट किया, ‘मैं प्रधानमंत्री राहत कोष और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दे रही हूं। उम्मीद है कि सभी अपना योगदान देंगे। सभी सुरक्षित रहें।'

भारतीय हरफनमौला दीप्ति शर्मा ने भी डेढ लाख रुपए का योगदान दिया। उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ की ओर से बृज भूषण ने मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच लाख रूपये देने का ऐलान किया। वहीं वाराणसी कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 50000 रूपये देने की घोषणा की।