Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और अब भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जीता चुके मुनाफ पटेल (Munaf Patel) के गांव में भी इस खतरनाक वायरस ने दसतक दे दी है। गुजरात के भरूच जिले में कोरोना वायरस के 4 पॉजीटिव केस सामने आने के बाद पटेल ने अपने गांव के लोगों की मदद के लिए कमर कसी और बाइक से अपने गांव इखर पहुंचे जहां वह लोगों को इस बीमारी के बारे में जागरुक कर रहे हैं।  

कोरोना वायरस को लेकर मुनाफ पटेल की लोगों से अपील 

एक मीडिया हाउस से बातचीत में पटेल ने बताया कि पिछले सप्ताह तक सब ठीक था। लेकिन कोरोना वायरस के 4 केस सामने आने से पूरे गांव को सील कर दिया गया है। गांव की पंचायत और कमेटी लोगों की मदद कर रही हैं और मैं भी इस अभियान का हिस्सा हूं। मुनाफ ने कहा कि गांव में सोशल डिस्टेंस रखना आसान है क्योंकि शहरों की तरह सबकुछ बंद नहीं है। वह गांव में जाकर लोगों से बार-बार हाथ धोने और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की बात अपील कर रहे हैं। इसके साथ ही गरीब लोगों को राशन बांटने का भी काम कर रहे हैं। 

कोरोना वायरस के कारण मुनाफ पटेल कर रहे लोगों की मदद 

मुनाफ ने अपना अगला प्लान बताते हुए कहा कि अब उनका अगला कदम रमजान के दिनों में लोगों को घर में ही रहने के लिए जागरुक करना है। उन्होंने कहा कि राशन दुकानदारों से दुकानें खुली रखने की अपील की गई है। वहीं कमेटी और पंचायत के लोग रामजान के दौरान गांव में घर-घर जाकर खाना बांटने का काम करेंगे। जो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित थे उन्हें इलाज के लिए शहर भेज दिया गया और उनके परिवार वालों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।