Sports

वडोदरा: पूर्व भारतीय क्रिकेट इरफान पठान (Irfan Pathan) और उनके भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने कोविड-19 कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी का सामना करने के लिए मानवीय आधार पर 4000 मास्क दान किए हैं।   भारत के लिए 29 टेस्ट और 120 एकदिवसीय खेलने वाले इरफान ने यूसुफ को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘समाज के लिए अपना योगदान कर रहे है। जो भी लोग ऐसा कर सकते हैं कृपया आगे बढ़ें और एक दूसरे की मदद करें लेकिन भीड़ इकट्ठा ना होने दे।

कोरोना वायरस से बचने के लिए इरफान पठान का संदेश 

Doing our bit for the society. Whatever u guys can do please go ahead and help each other as far as sanitation is concerned.But don’t gather crowd! @iamyusufpathan #corona it’s a small start hopefully we will be keep helping more. Everyone of us... pic.twitter.com/7oG7Sx4wfF

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) March 23, 2020

यह एक छोटी सी शुरुआत है उम्मीद है कि हम और अधिक मदद करते रहेंगे।'  इरफान ने इसके साथ ही एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने और उनके भाई ने महमूद खान पठान चैरिटेबल ट्रस्ट के नाम पर मास्क खरीदे। इस ट्रस्ट का संचालन उनके पिता करते है। उन्होंने बताया कि इन मास्क को वडोदरा स्वास्थ्य विभाग को दिया गया है जो इन्हें जरूरतमंदों को बांटेगा।