Sports

मलागा: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। दुयिा के लगभग सभी देशों में कोरोना वायरस के मरीज मिल रहे हैं। कोरोना से अब तक छह हजार से ज्यादा लोगों की की मौत हो चुकी है। इस वायरस ने चीन के बाद यूरोप में सबसे ज्यादा तबाही मचाई है। इटली और स्पेन में सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच खबर है कि कोरोना वायरस की वजह से 21 वर्षीय युवा फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया की मौत चुकी है। गार्सिया कोरोना वायरस से मरने वाले सबसे कम उम्र के पीड़ितों में से एक हैं।

फ्रांसिस्को गार्सिया मलागा के क्लब एथलेटिको पोर्टाडा की जूनियर टीम के कोच हैं। इस मामले में क्लब में जानकारी दी कि उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि वह कैंसर से भी जूझ रहे थे।

क्लब ने शोक जताते हुए लिखा,'हमें गार्सिया की मौत से बहुत दुख है और उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। हम तुम्हें कभी नहीं भूलेंगे गार्सिया, हम तुम्हारे बिना क्या करेंगे।' इस महामारी ने चीन के बाद यूरोप में सबसे ज्यादा तबाही मचाई है। स्पेन में अबतक 297 लोगों ने कोरोना वायरस से दम तोड़ दिया है। 8700 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से पीड़ित हैं।