Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस (Coronavirus) कोविड 19 महामारी के कारण पाकिस्तान सुपर लीग टी20 (PSL 2020) टूर्नामेंट के बाकी मैच स्थगित कर दिए। पीएसएल का नाॅकआउट चरण शुरू हो गया था जिसमें सेमीफाइनल मैच मंगलवार को लाहौर में खेले जाने थे। 

पाकिस्तान में कोरोना वायरस  का असर 

PunjabKesari, psl 2020
पीसीबी ने आधिकारिक हैंडिल से ट्वीट किया, ‘एचबीएल पीएसएल 2020 स्थगित। बाद में खेली जाsगी। आने वाले समय में तफ्सील से जानकारी दी जाएगी।''मुल्तान सुल्तांस को गद्दाफी स्टेडियम में पेशावर जाल्मी से खेलना था। इसके बाद कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स का मैच होना था। पीसीबी ने बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाली वनडे और टेस्ट श्रृंखला भी रद्द कर दी थी। पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 184 मामले सामने आए हैं। 

कोरोना वायरस के कारण विदेश से लौटे खिलाड़ी खुद को रखेंगे पृथक

आपको बता दें कि इससे पहले कोविड-19 महामारी को देखते हुए इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स, जेसन राय, टाइमल मिल्स, लियान डासन, लियाम लिविंगस्टोन, लुईस ग्रेगरी और जेम्स विंस, वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट, दक्षिण अफ्रीका के रिली रोसेयु और जेम्स फोस्टर (कोच) पीएसएल से हट चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया लौटे लिन को सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार, 14 दिन तक स्वयं को बाकी लोगों से पृथक रखना होगा।