Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा आयोजित पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेल रहे इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने पाकिस्तान छोड़ने की तैयारी कर ली है। इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रोय,मोईन अली,जेम्स विन्स,टॉम बेन्टन,ऐलेक्स हेल्स तथा क्रिस जार्डन जैसे खिलाड़ीयों के लिए पीसीबी विशेष फ्लाइट्स का प्रबंध कर रही है। महामारी की वजह से कई देशों ने अन्य देशों से आने वाले उड़ानों को बंद कर दिया है। जिसके कारण इन क्रिकेटरों को पाकिस्तान में फंसने का डर सताने लगा है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कराची में और देश के अन्य हिस्सों इस वायरस के फैलने के बाद गुरूवार को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी मैच खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया गया है। पाकिस्तान के कराची और सिंध प्रांत में सबसे ज्यादा कोविड-19 के पाजीटिव मामले सामने आए हैं और गुरूवार को इनकी कुल संख्या 24 पहुंच गई है। 

PunjabKesari

इस महामारी की वजह से अब तक कई खेल आयोजनों को रद्द किया जा चुका है। भारत में आयोजित होने वाले विश्व प्रसिद्ध टी20 लीग आईपीएल पर भी इस वायरस के वजह से रद्द होने का खतरा बना हुआ है। दुनियाभर में खेलों के आयोजक सुरक्षा के मद्देनजर यह कर रहें हैं।