Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बातों ही बातों में टीम इंडिया के नए मुख्य कोच का खुलासा कर दिया है। उन्होंने नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके मुताबिक रवि शास्त्री ही टीम के मुख्य कोच रहेंगे। इसी के साथ ही उन्होंने उन सभी को शुभकामनाएं दी जिन्होंने भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में आवेदन किया है। 

 

कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस पर अपनी राय देते हुए कहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कोच के लिए अपनी प्राथमिकता बताई थी। सीएसी के सदस्यों में से एक ने टीम इंडिया के मुख्य कोच की स्थिति के लिए ऐसा ही किया है। एक बार फिर से उन सभी को शुभकामनाएं जिन्होंने इसके लिए आवेदन किया है या फिर कर रहे हैं। यहां गौर करने वाली बात है कि कोहली ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था कि अगर शास्त्री फिर के टीम इंडिया के मुख्य कोच होते हैं तो उन्हें बेहद खुशी होगी। 

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भी रवि शास्त्री टीम को कोच बनाए रखना चाहती है ताकि विराट कोहली को कप्तान के रूप में आगे बढ़ने में मदद मिले। प्रशासकों की समिति (सीओए) ने टीम के कोचिंग स्टाफ को चुनने के लिए नई क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) का गठन किया है, जिसमें पूर्व कप्तान कपिल देव, पूर्व खिलाड़ी अंशुमन गायकवाड़ और शांथा रंगास्वामी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय टीम के विंडीज दौरे से लौटने के बाद भारतीय टीम के कोच का फैसला किया जाएगा।