Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की हाल ही में मैच के दौरान सोने वाली फोटो वायरल हुई थी। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें (शास्त्री) खूब ट्रोल किया था और अब कोच शास्त्री ने इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उनका मुंह बंद करते हुए कहा कि मुझे परवाह नहीं है। 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे और सीरीज के अंतिम टेस्ट के दौरान मैच के तीसरे दिन शास्त्री सोते हुए कैमरे में कैद हो गए थे। इस दौरान शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा उनके साथ बैठे थे। अब कोच शास्त्री ने कहा कि सब आनंद लें, आनंद लें …. मुझे परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं, मैं एक भी गेंद मिस नहीं करता। 

कोच शास्त्री की सोने वाली फोटो पर लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा था कि क्या उन्हें 10 करोड़ रुपए सोने के मिलते हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना कुंभकरण से भी की थी। गौर हो कि कोच शास्त्री अपनी हरकतों और एक्शन्स के कारण ट्रोल होते ही रहते हैं। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के भावी बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद भी शास्त्री को ट्रोल होना पड़ा था। लेकिन चाहे जो भी हो शास्त्री के कोच रहते भारतीय टीम की स्थिति काफी मजबूत हुई और टीम ने द. अफ्रीका को टेस्ट सीरीज में 3-0 से मात दी है। 
 

.
.
.
.
.