Sports

नई दिल्ली : एशियाई खेलों के कांस्य पदक विजेता वीरधवल खाड़े ने मंगलवार को निजी कारणों का हवाला देकर दो महीने चलने वाले राष्ट्रीय अभ्यास शिविर से नाम वापिस ले लिया। खाड़े को श्रीहरि नटराज और कुशाग्र रावत के साथ शिविर के लिए दुबई जाना था। उन्होंने कहा- मैंने निजी कारणों से शिविर में भाग नहीं लेने का फैसला किया है। खाड़े महाराष्ट्र में तहसीलदार के पद पर तैनात हैं। वह अपने नियोक्ता से छुट्टी मिलने का इंतजार कर रहे थे।

एसएफआई महासचिव मोनल चोकसी ने को बताया था फिलहाल ऐसा लग रहा है कि जब तक अनुमति नहीं मिलती वह शिविर में भाग नहीं ले पाएंगे। उन्होंने कुछ समय पहले इसके लिए अनुमति मांगी थी लेकिन तब इनकार कर दिया गया था। वह फिर से कोशिश कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर उन्हें अनुमति नहीं मिली तो शायद वह इस विशेष सत्र में भाग नहीं ले पायेंगे। श्रीहरि नटराज, कुशाग्र रावत और कोच ए सी जयराजन ने मंगलवार सुबह दुबई के लिए उड़ान भरी। तैराक साजन प्रकाश भी उनसे जुड़ेंगे।

शिविर में भाग लेने वाले तैराकों की सूची में उन्हें बाद में शामिल किया गया। प्रकाश तैराकी मीट के अभ्यास के लिए फरवरी में फुकेट गये थे और तब से वहीं रह रहे हैं।