IPL 2019
Sports

डबलिनः आयरलैंड कल यहां मालाहाइड में अपने पहले क्रिकेट टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ उलटफेर करने के इरादे से उतरेगा। आयरलैंड के कई खिलाड़ी हालांकि कैरेबिया में हुए 2007 विश्व कप की उस टीम के सदस्य रहे हैं जिसने जमैका में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया था और खिलाडिय़ों को उम्मीद है कि वे एक बार फिर उलटफेर करने में सक्षम हैं।

आयरलैंड की उस टीम में अंशकालिक क्रिकेटर थे जिसमें से कुछ शिक्षक, किसान और डाक विभाग में काम करने वाले लोग थे और सेंट पैट्रिक दिवस के दिन पाकिस्तान को हराने में सफल रहे। यह खुशी हालांकि जल्द की मातम में तब्दील हो गई जब पाकिस्तान के कोच बाब वूल्मर अगली सुबह अपने होटल के कमरे में मृत मिले। 

पाकिस्तान की टीम तेज गेंदबाज बायड रैनकिन की धारदार गेंदबाजी के सामने 132 रन पर सिमट गई। टेस्ट पदार्पण की तैयारी कर रहे रैनकिन ने तीन विकेट चटकाए थे। आयरलैंड की टीम ने इसके जवाब में 15 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे लेकिन टेस्ट टीम में शामिल नील ओ ब्रायन की 72 रन की पारी की बदौलत टीम लक्ष्य के करीब पहुंची और संन्यास ले चुके कप्तान ट्रेंट जान्सटन ने अजहर महमूद पर छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई। 

.
.
.
.
.