Sports

सिनसिनाटी : सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तहत लगभग सारे मुकाबले बारिश से प्रभावित हो रहे हैं। इसी बीच शीर्ष वरीय रोमानिया की सिमोना हालेप ने वर्षा प्रभावित अपने दूसरे दौर के मैच में एज्ला टोम्लाजानोविच के खिलाफ जीत दर्ज कर तीसरे दौर में स्थान बना लिया है। जबकि पूर्व यूएस ओपन चैम्पियन अमरीका की स्लोएन स्टीफंस को एलाइस मर्टेंस ने तीसरे दौर में हराकर बाहर कर दिया।

तीसरी सीड स्टीफंस को 15वीं सीड बेल्जियम की मर्टेंस ने 7-6 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली। पिछले चार टूर्नामैंटों में अमरीकी खिलाड़ी क्वार्टरफाइनल तक नहीं पहुंच सकी हैं। चौथी वरीय जर्मनी की एंजेलिक केर्बर को भी शिकस्त झेलनी पड़ी और अमेरिका की मैडिसन कीज ने उन्हें 2-6 7-6 6-4 से मात दी जबकि गैर-वरीय एरीना सबालेंका ने छठी सीड कैरोलीन गार्सिया को 6-4 3-6 7-5 से हराया। 

कीज ने केर्बर को हराने के लिए मैच में 55 विनर्स लगाए। दोनों महिला खिलाडिय़ों के बीच पिछले 9 मैचों में केर्बर ने सात जीते हैं ऐसे में कीज के लिए यह जीत काफी अहम है।  हालेप ने वर्षा बाधित मैच के बुधवार को रूकने के बाद वीरवार को अपना शेष मैच पूरा किया और थोड़ी ही देर में 4-6, 6-3, 6-3 से जीत अपने नाम कर ली। वह अपने तीसरे दौर के मैच में अब आस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी से भिड़ेंगी।