Sports

दुबई : रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु के तेज गेंदबाज क्रिस मोरिस ने टीम के कप्तान विराट कोहली की सराहना करते हुए कहा है कि वह गजब के बल्लेबाज हैं। बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को शनिवार को 37 रन से हराया था। बेंगलुरु ने कप्तान विराट के 52 गेंदों में नाबाद 90 रन की बदौलत 169 रन बनाए थे जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 132 रन ही बना सकी थी। आईपीएल 13 में अपना पहला मुकाबला खेल रहे मोरिस ने इस मुकाबले में 19 रन देकर तीन विकेट झटके थे। 

PunjabKesari

मोरिस ने कहा, ‘हमारी पारी के मध्य में हमें लगा था कि टीम को तेजी से रन बनाने की जरुरत है और विराट ने शानदार पारी खेली। यहां की पिच टेस्ट मैच विकेट की तरह थी और आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं होती। अंत में पिच धीमी हो रही थी और बल्लेबाजों की तुलना में गेंदबाजों को फायदा मिल रहा था।' उन्होंने कहा, ‘16 ओवर में बाद हम सिर्फ अपने स्कोर को बढ़ाने की सोच रहे थे और जिस तरह विराट ने पारी खेली उससे पता चलता है कि वह क्यों आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, वह (कोहली) प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं और उन्होंने अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण के आगे शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें अपने प्रदर्शन से टीम को प्रेरित करना पसंद है। वह जिस तरह अपने खेल को खेलते हैं वो मुझे काफी पसंद आता है। वह ऐसे कप्तान हैं जिन्हें जीतना पसंद है और इससे टीम को मदद मिलती है।' मोरिस ने कहा, ‘लंबे अंतराल के बाद मैदान में वापसी करने से मैं थोड़ा बैचेन था। मेरे पेट में अजीब सी बैचेनी हो रही थी और मुझे लग रहा था कि मैं एक बार फिर टेस्ट में पदार्पण कर रहा हूं। लेकिन अपने प्रदर्शन से खुश हूं और टीम की जीत में योगदान देकर सुखद महसूस कर रहा हूं।' 

.
.
.
.
.