Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) बिग बैश लीग (Big Bash League) के दौरान एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलते क्रिस लिन ने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान महज 35 गेंदों में चार चौके और 11 छक्कों की मदद से 94 रन बना दिए। अपनी पारी के बाद क्रिस लिन ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मार्क वॉ (Mark Waugh) की बात की। 

क्रिस लिन के बड़ी पारी खेलने का राज 

chris lynn punjab kesari sports के लिए इमेज परिणाम

क्रिस लिन ने बताया कि यह मार्क वॉ ही थे जिन्होंने उन्हें यह पारी खेलने के लिए प्रेरित किया। वॉ ने बीते दिनों क्रिस लिन के लिए ट्विट किया था जिसमें लिखा था कि वह वापसी करेगा और निडर होकर खेलेगा। इस ट्विट के बारे में बात करते हुए लिन ने कहा- मैंने वास्तव में उस ट्वीट को पढ़ा था। मैं जूनियर ’(वॉ) को मैसेज करने जा रहा था क्योंकि मैं पिछले कुछ दिनों से वास्तव में इस पर सोच रहा था। मैं दुनिया को आपके कंधों पर बिठाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं जिस तरह से खेल रहा था यह मेरा तरीका नहीं था।

क्रिस लिन आईपीएल में किस टीम की तरफ से खेलेंगे 

mark waugh के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि बिग बैश लीग में क्रिस लिन का बल्ला हमेशा चलता है। वह इस लीग में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले प्लेयर भी हैं। बीते दिनों ही उन्होंने बीबीएल में 2000 रन भी पूरे किए थे। वहीं, आईपीएल (IPL) में क्रिस लिन अगले साल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलते हुए दिखेंगेे। मुंबई ने क्रिस लिन को बेस प्राइस (दो करोड़) पर ही खरीद लिया था।