Sports

अबु धाबी : खराब लय से गुजर रहे ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज क्रिस लिन को उम्मीद है कि शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वह मुंबई इंडियन्स के लिए बेहतर प्रदर्शन करेंगे क्योंकि उन्हें यूएई में टी10 क्रिकेट खेलने का अनुभव है। भारत में कोविड-19 के मामलों के कारण आईपीएल का आयोजन यूएई में हो रहा है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गत चैम्पियन मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

Chris Lynn, T 10, IPL in UAE, IPL, Cricket news in hindi, Sports news, Mumbai indians, IPL 2020 News, IPL Latest News 2020, IPL 2020 News in Hindi,  IPL Update News, IPL News Today, IPL Samachar, Indian Premier League 2020

बड़े शॉट लगाने के लिए मशहूर लिन का कैरेबियन प्रीमियर लीग में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था जहां उन्होंने सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियट्स के लिए नौ मैचों में 150 से भी कम रन बनाए थे। इस तीस साल के बल्लेबाज ने हालांकि पिछले साल यूएई में मराठा अरेबियंस का प्रतिनिधित्व करते हुए टी-10 लीग में सबसे ज्यादा 371 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 30 गेंद में 91 रन था। लिन ने कहा- पिछले साल अबुधाबी में टी-10 टूर्नामेंट से मेरी अच्छी यादें जुड़ी है। इसलिए मैं उम्मीद कर रहा हूं कि फिर से बेहतर प्रदर्शन कर पाउंगा।

लिन के लिए हालांकि अंतिम एकादश में जगह बनाना मुश्किल होगा क्योंकि कोच महेला जयवर्धने साफ कर चुके है कि वह रोहित शर्मा और क्विंटन डि कॉक की सलामी जोड़ी से छेड़छाड़ नहीं करेंगे। इस ऑस्टेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार है। लिन ने टीम के ट्विटर पर जारी वीडियो में कहा- रोहित विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और उन्होंने मुंबई इंडियन्स के लिए शानदार योगदान दिया है। क्वीनि (डि कॉक) ने भी बल्लेबाज और विकेटकीपर के तौर पर अच्छा प्रदर्शन कया है।

Chris Lynn, T 10, IPL in UAE, IPL, Cricket news in hindi, Sports news, Mumbai indians, IPL 2020 News, IPL Latest News 2020, IPL 2020 News in Hindi,  IPL Update News, IPL News Today, IPL Samachar, Indian Premier League 2020

उन्होंने कहा- अगर मैं वहां अपनी जगह बना पाया और अच्छा प्रदर्शन कर सका तो यह शानदार होगा लेकिन दिन आखिर में आप वहां बल्लेबाजी कर के खुश होंगे जहां कोच महेला को सही लगेगा, अब यह शीर्ष क्रम हो या मध्यक्रम या किसी अन्य क्रम पर। लिन ने कहा कि आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी द्वारा चुना जाना वास्तव में विशेष था। उन्होंने कहा- आईपीएल में किसी भी टीम के लिए चुना जाना शानदार है, लेकिन लीग की नंबर एक फ्रेंचाइजी के लिए मौका मिलना बेहद खास है।

.
.
.
.
.