Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट का आधा समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी फैंस के अंदर उतना ही उत्साह देखने को मिल रहा है जितना की शुरुआती मैचों में। किंग्स इलेवन पंजाब के धमाकेदार बल्लेबाज क्रिस गेल भारत में इन दिनों खूब मस्ती कर रहे हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दिनों वे अपनी पत्नी, बेटी और सास के साथ केरल के एक लग्जरी होटल में छुट्टियों का पूरा आनंद ले रहे हैं। 
 

होटल के एक आधिकारी ने गेल के बारे में बातचीत करते हुए कहा, "रविवार को वह होटल आए थे और अगले कुछ दिनों तक यहां रहेंगे। मैं अभी आपको केवल यहीं जानकारी दे सकता हूं।" हालांकि, अधिकारी ने उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी। गेल केरल के होटल में योग कक्षाओं में भी शामिल हो रहे हैं। इसके साथ उन्होंने इस राज्य के कई व्यंजनों का भी आनंद लिया। क्रिस गेल ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि वह इस वक्त केरल में अपने परिवार के साथ हैं। उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "आपसे प्यार करने वाले जब भी आपके साथ होते हैं आप अच्छा महसूस करते हैं।"
 

पंजाब के मुख्य बल्लेबाज गेल तीन मई को पिच पर लौटेंगे। चार मई को पंजाब का मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ है। आपको बता दें कि गेल ने आईपीएल 2018 में अभी तक 4 मैच खेले हैं, जिनमें से एक मैच में उन्होंने शतक और दो में अर्धशतक जड़ा है। चार मैचों के स्कोर को मिलाकर उन्होंने इस सीजन में अभी तक 252 रन बनाए हैं।

 

.
.
.
.
.