Sports

जालन्धर : क्रिकेट जगत के सुपरस्टार क्रिस गेल भी बॉलीवुड के फैन हो गए हैं। दरअसल गेल ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर बॉलीवुड मूवी ‘काशी’ का पोस्टर अपलोड किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि काशी पर कुछ वाकई सकारात्मक रिव्यू आए हैं। मुझे आशा है कि यह हर किसी की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। ऐसा पहला मौका होगा जब गेल ने किसी बॉलीवुड फिल्म के बारे में अपनी कोई प्रतिक्रिया दी हो। हालांकि मनमौजी गेल कई बॉलीवुड सैलिब्रिटीज के साथ पार्टियों में तो नजर आए हैं लेकिन वह बॉलीवुड की सस्पैंस और थ्रिलर से भरी फिल्में भी पसंद करते हैं, इस बाबत किसी को पता नहीं था।

PunjabKesarisports Chris Gayle

अपने पोस्ट के कारण चर्चा में रहते हैं गेल
गेल जितने एक्टिव मैदान में होते हैं उतने ही एक्टिव अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर भी होते हैं। बीते दिनों उनकी स्विमिंग पूल को साथ करते की वीडियो काफी वायरल हुई थी। उक्त वीडियो में गेल जहां स्विमिंग पूल से कचरा निकालते दिख रहे हैं वहीं उन्होंने वीडियो में जो कैप्शन दिया है वह और भी मजेदार है। उन्होंने लिखा है कि मुझे अब गुजारे के लिए स्विमिंग पूल तक साफ करना पड़ रहा है। 
देखें वीडियो-


जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं गेल

PunjabKesarisports Chris Gayle

भारत के खिलाफ एकदिवसीय मैचों की सीरीज से बाहर चल रहे क्रिस गेल ने बीते दिनों अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में धूम मचाई थी। एपीएल के आखिरी चार मुकाबलों में तो उन्होंने 160 की स्ट्राइक रेट से 20 चौके और 24 छक्के बरसाए थे। उनकी पारी की बदौलत ही उनकी टीम एपीएल कप जीत पाई थी।