Sports

मोहालीः किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल हुए विंडीज के क्रिस गेल ने आज फैंस को खुश कर दिया। पंजाब ने पहले दो मैचों से गेल को बाहर रखा था, लेकिन इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्हें माैका दिया गया। गेल ने भी माैके का पूरा फायदा उठाया आैर चाैके-छक्के बरसाकर विस्फोटक पारी खेल डाली। 

190.91 की स्ट्राइक से बनाए रन
गेल ने 190.91 की स्ट्राइक से 33 गेंदों में 63 रन बनाए, उनकी इस पारी में 7 चाैके आर 4 गगनचुंबी छक्के भी शामिल रहे। विंडीज के इस बल्लेबाज ने यह साबित कर दिया कि वह आखिर क्यों खुद को टी20 क्रिकेट का निर्माता कहते हैं। गेल जब शाॅट लगा रहे थे तो उनका पुराना रूप ही देखने को मिला। इस तेज पारी के साथ गेल ने पंजाब की प्लेइंग इलेवन टीम में भी अपनी जगह पक्की बना ली है आैर विरोधी टीमों को सावधान कर दिया है कि वह उनकी खैर नहीं। 
PunjabKesari

गेल को देख दर्शक हुए खुश
पंजाब के 2 मैच निकल चुके थे, लेकिन गेल की बल्लेबाजी को देखने के लिए दर्शक कई दिनों से बेताब थे। आखिरकार गेल को माैका मिला आैर दर्शक भी उन्हें देख काफी खुश नजर आए। पूरा मोहाली स्टेडियम क्रिस गेल के नाम से गूंज उठा। बता दें कि गेल पहले राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम में थे, लेकिन इस बार उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया आैर पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने उन्हें बोली के दूसरे उन्हें 2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया। 
 

.
.
.
.
.