Sports

नई दिल्लीः आईपीएल 2018 के 12वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल ने तूफानी पारी खेल कर सबका दिल जीता। उन्हें दो मैचों के बाद टीम में खेलने का मौका मिला। गेल ने इसका पूरा फायदा उठाया और 33 गेंदों में 63 रनों की शानदार पारी खेली और सुर्खियां बटोरी। इससे पहले चेन्नई के ड्वेन ब्रावो भी दर्शकों की नजरों में आ गए।

दरअसल बात कुछ ऐसी थी, जब गेल अपनी पारी के शुरूआत में खेलने के लिए मैदान पर आए तब उनके बूट का तश्मां ढीला हो गया। फिर उनके साथी ब्रावों ने गेल की मदद की ओर उनके बूट का तश्मां बांधा। दोनों की दोस्ती का यह नजारा कैमरे में कैद हो गया। इन दोनों खिलाड़ियों की दोस्ती कितनी गहरी है यह आपको आज पता चल ही गया होगा। इसके अलावा गेल कई बार ब्रावों के चैंपियन गाने पर डांस भी करते दिखाई दिए हैं।

पंजाब के 2 मैच निकल चुके थे, लेकिन गेल की बल्लेबाजी को देखने के लिए दर्शक कई दिनों से बेताब थे। आखिरकार गेल को माैका मिला आैर दर्शक भी उन्हें देख काफी खुश नजर आए। पूरा मोहाली स्टेडियम क्रिस गेल के नाम से गूंज उठा। बता दें कि गेल पहले राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम में थे, लेकिन इस बार उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया आैर पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने उन्हें बोली के दूसरे उन्हें 2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया। 
 

.
.
.
.
.