Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि यह जोड़ी हमेशा अच्छी रही है। पिछले कुछ महीनों में राष्ट्रीय टीम में कर्मियों में काफी बदलाव आया है जिनमें से एक रोहित को एकदिवसीय और टी20 इंटरनेशनल में कप्तानी सौंपी जाना भी शामिल है। 

कोहली के टी20 विश्व कप 2021 के बाद कप्तानी छोड़ने के बाद चयनकर्ताओं ने उन्हें वनडे कप्तानी से हटा दिया था। इसके बाद कोहली और रोहित के बीच अनबन और रिश्ते टूटने की अटकलों का दौर शुरू हो गया था लेकिन चेतन शर्मा ने इन खबरों को खारिज कर दिया। चेतन शर्मा ने कहा कि, लेकिन किस बारे में? चीजें बिल्कुल ठीक हैं। इसलिए मैं कह रहा था कि अटकलों पर मत जाइए। हम सभी क्रिकेटर पहले हैं और चयनकर्ता बाद में। उनके बीच कुछ भी नहीं है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कभी-कभी मैं उनके बारे में रिपोर्ट पढ़ता हूं और हंसता हूं। मैं आपको बता रहा हूं कि भविष्य को लेकर उनके बीच अच्छी प्लानिंग है, चीजें शानदार हैं। अगर आप मेरी जगह होते, तो आपको यह देखने में मजा आता कि कैसे ये लोग एक टीम और परिवार और मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, जब लोग इस तरह की चीजें बनाते हैं तो यह वास्तव में दुखद होता है। तो कृपया 2021 में विवादों को पीछे छोड़ दें। आइए बात करते हैं कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ टीम कैसे बनाया जाए। 

गौर हो कि शुक्रवार 31 दिसंबर को भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल को इस सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया। चयनकर्ता और रिस्क नहीं लेना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने रोहित को ठीक होने के लिए और समय दिया।