Sports

बम्बोलिम : दो बार की चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र में सोमवार को तालिका में शीर्ष पर चल रहे मुम्बई सिटी एफसी का सामना करने उतरेगी तो उसके सामने शीर्ष चार में पहुंचने के लिए बेहतर प्रदर्शन करने की चुनौती होगी। चेन्नई की टीम का आक्रमण 13 मैचों के बाद भी लय हासिल नहीं कर सका। 

तालिका में छठे पायदान पर काबिज यह टीम अभी तक सिर्फ 10 गोल ही कर सकी है जो सत्र में सबसे कम है। टीम बीते सात मैचों से एक भी गोल नहीं कर सकी है। चेन्नइयिन का सामना अब ऐसी टीम से है जो पिछले 11 मैचों से अजेय है और मौजूदा सत्र में उसके खिलाफ सिर्फ चार गोल हुए है। चेन्नई के कोच साबा लाजलो ने कहा कि उनकी अग्रिम पंक्ति को खुद को मजबूत रखते हुए आक्रमण करना होगा। 

साबा ने कहा कि हमारे फारवर्ड खिलाड़ियों को जब भी मौका मिले, गोल करना होगा। हम बीते मैचों में कई बार अच्छा मौका बनाने के बाद गोल नहीं कर सके हैं। मैं उन्हें यह नहीं सिखाना चाहता कि मौके कैसे बनाते हैं लेकिन उन्हें मौका बनाने के साथ गेंद को गोल पोस्ट में डालना सीखना होगा। इसी सत्र मे दोनों टीमें जब पिछली बार भिड़ी थीं तो मुम्बई ने 2-1 से जीत हासिल की थी। मुम्बई के कोच सर्जियो लोबेरा अपनी टीम से संतुष्ट हैं। लोबेरा ने कहा कि मैं अब खुश हूं क्योंकि हम अच्छी स्थिति में हैं लेकिन सबसे महत्वपूर्ण चीज अब सत्र का आखिरी चरण चल रहा है। हम तालिका में शीर्ष पर हैं लेकिन इस लीग में सब कुछ संभव है। हमें लगातार अच्छा करते होगा।