Sports

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स की चेन्नई सुपर किंग्स पर जीत में सबसे बड़ी भूमिका संजू सैमसन ने निभाई। राजस्थान की टीम में बेन स्टोक्स और जोस बटलर के न होने के बावजूद सैमसन ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथमिलकर अपनी टीम को जोरदार शुरुआत दी। सैमसन ने अपनी पारी के दौरान 9 छक्के भी लगाए। मैच में अपनी पारी के लिए वह मैन ऑफ द मैच भी बने। उन्होंने कहा- मेरा गेम प्लान स्टैंड और डिलीवर है। अगर यह चाप में है, तो मैं इसके लिए जाता हूं, और अगर हिट होना है तो गेंद को मारने का इरादा रखना बहुत महत्वपूर्ण है।

PunjabKesari

सैमसन ने कहा- मैं अपनी फिटनेस, डाइट और ट्रेनिंग और अपनी ताकत पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं, क्योंकि मेरा खेल पावर हिटिंग पर बहुत निर्भर करता है। मुझे लगता है कि यह इस पीढ़ी में खेल की मांग है। मेरे पास इन 5 महीनों में काम करने का समय था, और मुझे लगता है कि मैंने उस क्षमता को बढ़ा दिया है।

PunjabKesari

बटलर और उथप्पा के बारे बात करते हुए सैमसन ने कहा- यहां हर कोई विकेट पर रहना पसंद करता है। कोई भी इधर-उधर दौडऩा पसंद नहीं करता है, लेकिन यह कोच के ऊपर है। हम प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान लाकर खुश हैं और हमें उम्मीद है कि हम ऐसा करते रहेंगे।