Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार शाम खेले गए आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इसी के साथ ही चेन्नई अब प्वाइंट टेबल में टाॅप पर पहुंच गई है। चेन्नई के 4 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें : KKR vs CSK : चेन्नई ने रोमांचक मैच में कोलकाता को 18 रन से हराया

प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान और तीसरे स्थान पर क्रमशः राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स हैं। जहां आरसीबी ने तीनों मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं दिल्ली ने 4 में से 3 मैच जीते हैं। 6-6 अंकों होने के बावजूद नेट रन रेट के कारण चेन्नई पहले, आरसीबी दूसरे और दिल्ली तीसरे नम्बर पर है। वहीं चौथे स्थान पर मुंबई इंडियंस है जिसने 4 में से 2 मैच जीते हैं और 4 अंक हैं। 

अंतिम 4 स्थानों पांचवें, छठे सातवें और आठवें नम्बर पर क्रमशः सनराइजर्स हैदराबाद, केकेआर, राजस्थान राॅयल्स और पंजाब किंग्स हैं। इन सभी टीमों के 2-2 अंक हैं। यहां गौर करने योग्य है कि जहां हैदराबाद, केकेआर और पंजाब ने 4 में से 1 मैच जीता है वहीं राजस्थान ने अभी तक 3 मैच खेले हैं और एक में जीत दर्ज की है। 

PunjabKesari

ऑरेंज कैप 

दिल्ली के शिखर धवन 231 रन के साथ ऑरेंज कैप होल्ड किए बैठे हैं। वहीं दूसरे नम्बर पर 176 रन के साथ आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल हैं। पंजाब के कप्तान केएल राहुल को पछाड़कर जानी बेयरस्टो तीसरे नम्बर पर आ गए हैं उनके कुल 173 रन हो गए हैं। वहीं चौथे और पांचवें स्थान पर चेन्नई के फाॅफ डू प्लेसिस और केकेआर के नितिश राणा हैं जिनके 164 रन हैं। 

PunjabKesari

पर्पल कैप 

आरसीबी के हर्षल पटेल 9 विकेट्स के साथ पर्पल कैप होल्ड किए हुए हैं। वहीं दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर 8-8 विकेट्स के साथ क्रमशः चेन्नई के दीपक चाहर, दिल्ली के अवेश खान और मुंबई के राहुल चाहर हैं। सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टाॅप 5 गेंदबाजों में 7 विकेट्स के साथ आंद्रे रसेल पांचवें नम्बर पर हैं। 

.
.
.
.
.