Sports

चेन्नई : भारतीय डेविस कप खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन और राष्ट्रीय चैंपियन सिद्धार्थ विश्वकर्मा चेन्नई ओपन चैलेंजर-80 टेनिस टूर्नामेंट में भारत की चुनौती पेश करेंगे। चेन्नई ओपन चैलेंजर का आयोजन तमिलनाडु टेनिस संघ द्वारा किया जाएगा एवं राज्य सरकार इस आयोजन की मुख्य प्रायोजक होगी। प्रतियोगिता की कुल पुरस्कार राशि 54,160 डॉलर रखी गई है जिसमें एकल विजेता को 80 एटीपी अंक और 7200 डॉलर ईनाम के रुप में मिलेंगे। इसके अलावा उप-विजेता को 48 अंक और 4240 डॉलर की राशि दी जाएगी।

chennai open challenger : All eyes on prajnesh gunneswaran

युगल के विजेता और उप-विजेता को क्रमश: 3100 और 1800 डॉलर की राशि ईनाम में दी जाएगी जबकि सेमीफाइनलिस्ट््स को 29 अंक, क्वार्टर फाइनलिस्ट््स को 15 अंक और प्री-क्वार्टफाइनल पर सात अंक मिलेंगे। प्रतियोगिता में कुल 20 देशों के खिलाडिय़ों के भाग लेने की उम्मीद है। भारत की ओर से कुल नौ खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे जिसमें से पांच खिलाडिय़ों को सीधे प्रवेश मिला है जबकि चार खिलाडिय़ों को वाइल्ड कार्ड के तौर पर शामिल किया गया है।

ये भारतीय खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

chennai open challenger : All eyes on prajnesh gunneswaran
भारत की तरफ मुख्य ड्रॉ में दुनिया में 102वीं रैंकिंग वाले प्रजनेश गुणनेश्वरन शामिल हैं जबकि इनके अलावा सुमित नागल, अर्जुन खाड़े, साकेत मिनेनी और मुकुंद शशिकुमार का नाम भी शामिल है। इसके अलावा भारत की तरफ से मनीष सुरेशकुमार, अभिनव संजीवी षणमुगम, विजय सुंदर प्रशांत, सिद्धार्थ विश्वकर्मा का नाम वाइल्ड कार्ड के तौर पर शामिल है। 4 भारतीय खिलाडिय़ों के अलावा वियतनाम के ली होआंग नैम को 5वां वाइल्ड कार्ड दिया गया है।

.
.
.
.
.