Sports

चेन्नई : भारतीय क्वालिफायर अर्जुन खाड़े ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अनुभवी हमवतन साकेत मिनेनी को हराकर 50,000 अमेरिकी डॉलर की ईनामी राशि वाले चेन्नई ओपन एटीपी चैलेंजर्स टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बना ली जबकि सुमित नागल को पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। 
टूर्नामेंट के पहले दिन अर्जुन ने अपने पहले दौर के मुकाबले में मिनेनी को 6-7, 6-3, 6-4 से पराजित किया और दूसरे दौर में जगह बनाई जहां अब उनका सामना चौथी वरीयता प्राप्त मिस्र के मोहम्मद सफवत से मुकाबला जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में इटली के एलेसांद्रो बेगा को 6-4, 6-3 से हराया। अन्य भारतीयों में सिद्धार्थ रावत ने हमवतन एस धक्षिणेश्वर को 6-2, 6-0 से मात दी जबकि सुमित नागल को अपने पहले ही मुकाबले में फ्रांस के एंटोनियो इस्कोफियर के हाथों 3-6, 3-6 से शिकस्त खानी पड़ी।
विदेशी खिलाड़यिों में थाईलैंड के विश्या ट्रोंग्चारीओनचैकुल ने भारत के श्रीराम बालाजी को 6-4, 3-6, 7-5 से, मिस्र के गेरार्ड ग्रेनोल्र्स ने मेजबान देश के शशी कुमार मुकुंद को 6-3, 6-2 से, कोरिया के डकशी ली ने भारतीय खिलाड़ी विजय सुंदर प्रशांत को 6-3, 6-4 और मोनेग्सक्यू के लुकास केटेरिना ने भारत के नितिन कुमार सिन्हा को 6-3, 6-4 से पीटकर अगले दौर में जगह बनाई। 
युगल वर्ग में श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन की भारतीय जोड़ी ने कजाखिस्तान के दमित्री पोप्को और स्पेन के बरबेन जाप्ता को 7-6, 6-1 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया। इसके अलावा लुका मार्गरोली और साकेत मिनेनी की जोड़ी ने अदिल कल्याणपुर और शशि कुमार मुकंद को 6-4, 6-3 से पराजित किया।