Sports

कोलकाता : चेन्नई सिटी एफसी और सुदेवा दिल्ली एफसी की टीम आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में बुधवार को यहां जब एक-दूसरे का सामना करेगी तो उनकी कोशिश अंक तालिका में शीर्ष चार में जगह बनाने की होगी। चेन्नई की टीम चार मैचों में छह अंक के साथ सातवें जबकि सुदेवा दिल्ली पांच मैचों में पांच अंकों के साथ आठवें पायदान पर है। तालिका में शीर्ष पर काबिज चर्चिल ब्रदर्स के नाम 11 अंक है जबकि दूसरे से 10वें स्थान की टीम के बीच महज तीन अंक का फासला है। 

चेन्नई सिटी एफसी इस मैच को ड्रा कराकर भी शीर्ष चार में पहुंच सकती है लेकिन टीम के मुख्य कोच सत्यसागर को सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं। सिंगापुर के इस कोच ने कहा, ‘तालिका में टीमों के अंकों के बीच ज्यादा फासला नहीं है ऐसे में आई-लीग में हर जीत और हार मायने रखती है। हमें जितना संभव हुआ उतने अंक हासिल करने होंगे।' सुदेवा दिल्ली एफसी की कोशिश भी जीत के साथ तालिका की शीर्ष टीमों में जगह बनाने की होगी। 

टीम के मुख्य कोच चेंचो दोरजी ने कहा, ‘अगर हम कल का मैच जीतते है तो तालिका में अच्छी स्थिति में होंगे। हम ऐसा ही चाहते है। हर टीम अलग तरह की है ऐसे में आई-लीग में कोई भी किसी को भी हरा सकता है।' कप्तान गुरसिमरत गिल ने इसे ‘हर हाल में जीतने वाला मैच' करार देते हुए कहा, ‘हमें अपना नैसर्गिक खेल जारी रखना होगा। हम तालिका में बेहतर जगह के हकदार है और उम्मीद है कि कल मैच जीत कर शीर्ष छह में पहुंच जाएंगे।'