Sports

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में भारतीय खिलाड़ियों में सबसे ऊंची बोली पाने वाले लेग स्पिनर पीयूष चावला ने कहा चेन्नई सुपर किंग्स से बेहतर कोई टीम और महेन्द्र सिंह धोनी से बेहतर कोई कप्तान नहीं हो सकता। चेन्नई सुपर किंग्स ने चावला के लिए 6.75 करोड़ रुपए की बोली लगाई। चावला लंबे समय के कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम में थे लेकिन पिछले महीने फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया था। 

PunjabKesari
चावला ने अपने कहा, ‘एक खिलाड़ी के तौर पर आप हमेशा एक अच्छी टीम के साथ रहना चाहते हैं, एक अच्छे कप्तान के नेतृत्व में खेलना चाहते है। इस मामले में आपके पास चेन्नई से बेहतर टीम और माही भाई (धोनी) से बेहतर कप्तान नहीं हो सकता। मैं इससे ज्यादा से बारे में नहीं सोच सकता था।' चावला 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य थे। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारत के लिए तीन टेस्ट, 25 वनडे और सात टी20 खेले है। उन्होंने दिसंबर 2012 में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। चेन्नई की टीम में हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और रवींद्र जडेजा जैसे स्पिनरों की मौजूदगी में चावला को अंतिम 11 में जगह बनाने के लिए संघर्ष करना होगा। 

.
.
.
.
.