Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शनिवार को खेले गए मैच आईपीएल के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट से जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही मुंबई ने प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत की है और वह 7 में से 4 मैच जीतकर 8 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है। वहीं हार का सामना करने वाली चेन्नई 7 में से 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। 

ये भी पढ़ें : MI vs CSK : पोलार्ड की शानदार पारी, मुंबई ने चेन्नई को 4 विकेट से हराया

दूसरे और तीसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु है जिन्होंने भी 7 में से 5 मैच जीते हैं और इन दोनों टीमों के भी 10-10 अंक हैं। लेकिन नेट रन रेट के कारण दिल्ली दूसरे और बेंगलुरु तीसरे स्थान पर है। 

PunjabKesari

इसी के साथ ही प्वाइंट टेबल में 5वें नम्बर पर पंजाब किंग्स है जिसने 7 में से 3 मैच जीतकर 6 अंक हासिल किए हैं। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान राॅयल्स 4-4 अंकों के साथ क्रमशः छठे और सातवें स्थान पर हैं। यहां गौर करने योग्य है कि जहां केकेआर ने 7 मैच खेले हैं वहीं राजस्थान ने अभी 6 मैच खेले हैं। अंतिम स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद है जो अभी तक 6 में से मात्र एक ही मैच जीत पाई है और 2 अंकों के साथ अंतिम 8वें स्थान पर है। 

PunjabKesari

ऑरेंज कैप 

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल 331 रन के साथ ऑरेंज कैप होल्ड किए हुए हैं। वहीं दूसरे और तीसरे नम्बर पर चेन्नई के फाफ डुप्लेसिस और दिल्ली के शिखर धवन के बीच टक्कर देखने को मिल रही है जिनके बीच मात्र 9 रन का अंतर है। फाफ 320 रन के साथ दूसरे और धवन 311 रन के साथ तीसरे स्थान पर हैं। चौथे नम्बर पर 269 रन के साथ दिल्ली के पृथ्वी शाॅ और पांचवें पर 250 रन के साथ रोहित शर्मा हैं। 

PunjabKesari

पर्पल कैप

आरसीबी के हर्षल पटेल अभी तक सबसे ज्यादा 17 विकेट्स के साथ पर्पल कैप होल्ड किए हुए हैं। वहीं दूसरे स्थान पर दिल्ली के अवेश खान हैं जिनके 13 विकेट्स हैं। मुंबई के राहुल चाहर और राजस्थान के क्रिस मौरिस 11-11 विकेट्स के साथ क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। वहीं टाॅप 5 में सनराइजर्स के राशिद खान हैं जिन्होंने अभी तक 9 विकेट्स अपने नाम किए हैं।