Sports

पुणे : चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आईपीएल के शुरुआत से ही उनके स्टार खिलाड़ी चोट के कारण बाहर होते गए अब एक और स्टार गेंदबाज दीपक चहर चोट के कारण दो सप्ताह के लिए आईपीएल से बाहर हो गया है। चहर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेले गए मैच दौरान चोट लगी थी। चहर की मांसपेशियों में खिंचाव  आ गया है। अपने तीसरे ओवर की पहली गेंद करने के बाद वह चोटिल हो गए और उन्हें मैदान छोडऩा पड़ा। इसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे।
चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा- वह (चहर) पहले भी मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझते रहे हैं इसलिए वह बेहतर जानते हैं कि कब वह परेशानी में हैं। उन्हें फिट होने में संभवत: दो सप्ताह का समय लग जाएगा जो कि हमारे लिए झटका है। चहर इस सत्र में अब तक चेन्नई के सभी सात मैचों में खेले हैं। उन्होंने 25.50 की औसत से छह विकेट लिए हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 15 रन देकर तीन विकेट लेकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभायी थी। फ्लेमिंग ने इसके साथ ही पुष्टि की लुंगी एनगिडी फिर से टीम से जुड़ गए हैं। वह अपने पिता के निधन के कारण स्वदेश दक्षिण अफ्रीका लौट गए थे।