Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों में लगे हुए हैं और कुछ दिनों में अपनी टीम राॅयल चैलेंजर बेंगलुरु के साथ यूएई के लिए रवाना होंगे। हाल ही में उन्होंने अपने माता-पिता के साथ एक फोटो शेयर किया है जिस पर उनकी मंगेतर प्यारा सा कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी शेयर की है। 

PunjabKesari

चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माता-पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, हमेशा उन्हें गौरवान्वित करने पर ध्यान देता हूं। इसके साथ उन्होंने लव वाली इमोजी डालते हुए हैशटैग में माॅग डेड लिखा। चहल की इस फोटो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। इस पर शूटर दादी ने कमेंट करते हुए लिखा, माँ बापू से बड़ा कोई ना इस दुनिया में। वहीं चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए कहा, हमेशा। इसके साथ ही धनश्री ने दिल वाली इमोजी भी शेयर की। 

PunjabKesari

गौर हो कि धनश्री और चहल रोके के बाद से ही काफी लाइमलाइट में हैं। दोनों ने रविवार 9 अगस्त को सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रोके की जानकारी साझा की थी। हालांकि अभी दोनों की शादी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। धनश्री डाॅक्टर, कोरयोग्राफर और यूटयूबर हैं और मुंबई में अपनी डांस अकादमी भी चलती हैं।