Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपने डांसिंग स्टेप्स से सबको अपना दिवाना बना चुकी टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। वही वह इंटरेनट पर अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में धनश्री ने तहल के साथ एक नया वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे है।

दरअसल, धनश्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अब हमारी बारी है @ yuzi_chahal23 तोह बाताओ #rasodemeinkauntha प्यार करें कि हम एक साथ कैसे सिंक कर सकते हैं... बता दें, धनश्री ने चहल के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जहां वह दोनों इंटरने पर मशहूर रसौड़े पर कौन था पर एक्टिंग करते दोनों दिखाई पढ़ रहे हैं। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस एक्ट के ऊपर जमकर कमेंट किए। 

PunjabKesari
बता दें, कि धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं। चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी। धनश्री एक डाॅक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। मुंबई में धनश्री की डांस अकादमी भी है।  

PunjabKesari