Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर कल चहल के साथ एक वीडियो डाला था। इस वीडियो में चहल धनश्री से पूछ रहे थे कि रसोड़े में कौन था। जिसके बाद यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसे में विंडीज टीम के खिलाड़ी और यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने चहल को धमकी दे डाली।

दरअसल, धनश्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अब हमारी बारी है @ yuzi_chahal23 तोह बाताओ #rasodemeinkauntha प्यार करें कि हम एक साथ कैसे सिंक कर सकते हैं... बता दें, धनश्री ने चहल के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जहां वह दोनों इंटरने पर मशहूर रसौड़े पर कौन था पर एक्टिंग करते दोनों दिखाई पढ़ रहे हैं। जिसके बाद गेल ने चहल के कमेंट पर लिखा- 'ओके युजवेंद्र चहल अब मैं बहुत देख चुका! इसके लिए मैं तुम्हारे इंस्टाग्राम पेज को रिपोर्ट कर दूंगा।' जिसके बाद फैंस ने भी इस कमेंट के ऊपर खूब मजे लिए। 

PunjabKesari

PunjabKesari
बता दें, कि धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं। चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी।वही वह इंटरेनट पर अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है।