Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया की युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जहां वह नर्स ली लुक में फैंस को खूब पसंद आ रही है। बता दें, धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं।
 
PunjabKesari
दरअसल, धन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ऑक्सीजन लेवल हमेशा प्रकृति की सराहना करते हैं... बता दें, धनश्री ने अपने पोस्ट में दो तस्वरें फैंस के साथ साझी की है। जहां वह काफी खूबसूरत अंदाज में दिखाई पड़ रही है। गौर हो कि धनश्री और चहल रोके के बाद से ही काफी लाइमलाइट में हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari
दोनों ने रविवार 9 अगस्त को सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रोके की जानकारी साझा की थी। हालांकि अभी दोनों की शादी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। धनश्री डाॅक्टर, कोरयोग्राफर और यूटयूबर हैं और मुंबई में अपनी डांस अकादमी भी चलती हैं। गौर हो कि आगामी आईपीएल 2020 में फिर से एक्शन में नजर आएंगे।

PunjabKesari
चहल के क्रिकेट की बात करे तो इस लेग स्पिनर ने 2020 के शुरू में न्यूजीलैंड दौरे के बाद से कोई खेल नहीं खेला है। चहल के क्रिकेट करियर पर नजर डालेतो उन्होंने 52 वनडे मैचों में 91 विकेट झटक चुके हैं। उनका बेहतरीन प्रदर्शन 22 रन देकर 5 विकेट रहा। वहीं 42 टी20 मैचों में 55 विकेट ले चुके हैं, जिसमें उनका बेहतरी प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट रहा। 

PunjabKesari
PunjabKesari