Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: केएल राहुल और शिखर धवन से मिली शानदार शुरुआत और फिर आक्रामक गेंदबाजी के उत्कृष्ट प्रदर्शन के दम पर भारत ने तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां श्रीलंका को 78 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 2-0 से जीती। ऐसे में सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के हरफनमौला स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे फैंस खूूब पसंद कर रहे है। 

— Rahul Singh Gurjar (@RahulSi94778979) January 10, 2020

दरअसल, हुआ ऐसा कि जब श्रीलंका की बल्लेबाजी के 14वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद को हसरंगा ने मिड ऑन की तरफ चहल की ओर खेला। बल्लेबाज ने सिंगल रन के लिए दौड़ लगाई, लेकिन चहल ने गेंद को बहुत तेजी के साथ लपका और विकेटों की तरफ हिट किया। इस कोशिश में चहल जमीन पर गिर गए, लेकिन बॉल स्टंप्स पर डायरेक्ट हिट हुई। चहल का जमीन पर गिरते हुए यह एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो गया। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि इसके जवाब में श्रीलंका ने पावरप्ले में ही शीर्ष क्रम के 4 विकेट गंवा दिए। धनंजय डिसिल्वा (36 गेंदों पर 57) और एंजेलो मैथ्यूज (20 गेंदों पर 31 रन) ने पांचवें विकेट के लिए 68 रन जोड़कर बीच में श्रीलंका की उम्मीद जगाई लेकिन यह साझेदारी टूटने के बाद उसकी टीम 15.5 ओवर में 123 रन पर ढेर हो गई। श्रीलंका ने आखिरी 6 विकेट 29 रन के अंदर गंवाए। भारत की श्रीलंका के खिलाफ टी20 में यह कुल 13वीं जीत है। 

फैंस के यूं आए सोशल मीडिया पर रिएक्शन