Sports

जालन्धर : रिंग में विरोधी रैसलर्स के छक्के छुड़ा देने वाले डब्लयूडब्लयूई के सुपरस्टार सेड्रिक अलेक्जेंडर और लिन्स डोराडो लूट का शिकार हो गए। दरअसल मिनिसोटा में आयोजित स्मैकडाउन लाइव में परफार्म करने के बाद सेड्रिक और लिन्स जैसे ही घर जाने के लिए अपनी कार के पास पहुंचे तो उन्होंने कार का शीशा टूटा पाया। जांच की तो पता चला कि अंदर से महंगा सामान गायब है। क्रूजरवेट स्टार्स सेड्रिक अलेक्जेंडर और लुचा हाउस पार्टी के लिन्स डोराडो ने इसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपने फैंस को घटना की सूचना दी। 

WWE Stars Robbed

WWE Stars Robbed

सेड्रिक ने लिखा कि जब मैं लुचा हाउस पार्टी में व्यस्त था तब कोई मेरी कार को नुकसान पहुंचा दिया। वहीं, लिन्स ने लिखा- धन्यवाद मिनेनापोलिस... लूटने के लिए। मैं अभी भी आपसे प्यार करता हूं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों रैसलर्स का कितना नुकसान हुआ है।

रुसव और लाना भी लगा चुके हैं चोरी का आरोप

WWE Stars Robbed

रैसलर्स के साथ लूटपाट या चोरी की घटनाएं नई नहीं हैं। इससे पहले जून में डब्लयूडब्लयूई रैसलर रुसव ने भी ट्विटर के जरिए होटल प्रबंधन पर चोरी करने का आरोप लगाया था। रुसव ने अपने ट्विट में लिखा था। शुक्रिया... शेरेटॉन हॉटल हमारा रूम ‘साफ’ करने के लिए। आपने मेरी पत्नी का कैमरा और मेरे पर्स से पैसे निकाल लिए। 

.
.
.
.
.