Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने और करोड़ों की हेराफेरी करने का आरोप लगा है। ऐसे में राजपूत की मौत की जांच में रोहित शर्मा के साले और कॉर्नरस्टोन के सीईओ बंटी सजदेह से सीबीआई पूछताछ करने वाली है।

PunjabKesari
दरअसल, हिटमैन क्रिकेट के गलियारें में जमकर सुर्खियों में चल रहे है। बता दें, बंटी सजदेह कार्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट कंपनी के सीईओ हैं। ये वही कंपनी है जिसके लिए दिशा सालियान काम करती थीं। वहीं श्रुति मोदी भी इस कंपनी में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही बंटी का खान परिवार से भी कनेक्शन है। बता दें कि बंटी सजदेह भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और अभिनेता सोहेल खान के ब्रदर इन लॉ  हैं। 
 
PunjabKesari
गौर हो कि इसी बीच अब खबर आई है कि जांच एजेंसी ने रिया का फोन क्लोन किया है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया है कि रिया का फोन क्लोन होने पर कई जानकारियां सामने आई। कथित तौर पर रिया के अवैध ड्रग्स की खरीद-फरोख्त, इन्हें रखने और इस्तेमाल करने में इन्वॉल्व होने की बात इसमें सामने आई।

PunjabKesari