Sports

नई दिल्लीः फीफा वर्ल्ड कप 2018 का पहला मैच रूस और सऊदी अरब के बीच लुझिनिकी स्टेडियम में खेला गया। जिसमें रूस ने अरब को 5-0 से हराकर टूर्नामेंट की शुरूआत की। बता दें कि जिस तरह पिछले साल हुए वर्ल्ड कप में एक आॅक्टोपस ने भविष्यवाणी की थी, ठीक वैसे ही अब इस टूर्नामेंट में भी एचिलेस नाम की एक बिल्ली भी भविष्यवाणी कर रही है।

PunjabKesari

बिल्ली की भविष्यवाणी बिल्कुल सही
रूस और अरब के बीच हुए मुकाबले से पहले बिल्ली ने जो भविष्यवाणी की थी वो बिल्कुल सही निकली है। ओल्ड इम्पेरियल सारिस्ट कैपिटल के प्रेस सेंटर में दो कटोरियां रखी गई थीं। जिस दौरान बिल्ली को एक कटोरी को चुनना था। बिल्ली ने एक कटोरी चुनी जिसमें से रूस की पर्ची थी। जिसके बाद बिल्ली को टीम की जर्सी पहनाई गई। बिल्ली की मालकिन एना कासाटकिना ने कहा, ''एचिलेस को लोगों के बीच में रहने का शौक है और वो घबराती नहीं है।''

PunjabKesari

सउदी अरब की टीम 12 साल में पहली बार विश्व कप खेल रही है। उसने आखिरी बार विश्व कप में 1994 में जीत दर्ज की थी। अब तक सिर्फ दक्षिण अफ्रीका 2010 में बतौर मेजबान ग्रुप चरण से आगे नहीं जा सका है। टूर्नामेंट से पहले लगातार सात मैचों में जीत से वंचित रही रूस पर इस जीत के लिए काफी दबाव था।