Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए अपने पहले दिन-रात के टेस्ट मैच में बांग्लादेश को एक पारी और 46 रनों से हरा दिया। यह भारत की पारी के अंतर से लगातार चौथी जीत है। इसके साथ भारत ने दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सीरीज जीतने के बाद कहा कि हम पिछले 3-4 सालों में जितना भी हार्डवर्क किया हैं, आज हम उसका रिवॉर्ड ले रहे हैं। 

PunjabKesari
बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करने के बाद विराट कोहली ने कहा, हम पिछले 3-4 सालों में जितने भी हार्डवर्क किए हैं, उनके लिए हम अब रिवॉर्ड ले रहे हैं। मैं सोच रहा था कि यदि वे मुझे मैन ऑफ द मैच घोषित करते हैं, तो मुझे इसे गेंदबाजों को सौंप देना होगा। उन्होंने कहा, सिर्फ आपकी उम्मीद ही आपको जीत दिला सकती है। जिस तरह से ये लोग अभी गेंदबाजी कर रहे हैं, उससे कहीं भी विकेट निकाल सकते हैं। यहां तक कि स्पिनर भी।

कप्तान कोहली ने की गेंदबाजों की जमकर तारीफ 
PunjabKesari
भारतीय गेंदबाजों के लाजवाब प्रदर्शन के सवाल पर कोहली ने कहा, ये लोग बहुत विकेट के भूखे हैं और मुझे लगता है कि हम सही तरह के स्थान पर हैं और हर कोई इस टीम में खेलने का आनंद ले रहा है। सोच ये है की मैदान के बीच में खुद को साबित करना है, और जो सामने से मिलता है उसे वापस देना भी हमने सीख लिया है। यह सब दादा की टीम के साथ शुरू हुआ और हम इसे आगे बढ़ा रहे हैं।

PunjabKesari