Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और श्रीलंका के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में होने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 से पहले टीम इंडिया अपनी प्लेइंग 11 को लेकर चिंता में होगी। लेकिन इन बातों से दूर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम की नहीं बल्कि छोले भटूरे (Chole Bhature) उनकी आंखों के सामने घूम रहे है। जिसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया है। 

विराट कोहली नेट प्रैक्टिस करते हुए फोटो 

Ball out of the Bowlers hand and Chholle Bhature for a cheat meal deserve the same kind of focus. 👀😄 pic.twitter.com/ctEs96bvQa

— Virat Kohli (@imVkohli) January 9, 2020

दरअसल, मैच से पहले विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- गेंदबाज के हाथ से निकलती हुई गेंद और छोले भटूरे दोनों को ही एक जैसे फोकस की जरूरत होती है। बता दें कि इस फोटो में कोहली नेट में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है। इस फोटो और कैप्शन क्रिकेट के गलियारों में जमकर सुर्खियों में बनी हुई है। जिसे देखकर फैंस भी बड़े मजे ले रहे है।  

PunjabKesari, virat Kohli photo, virat Kohli images, virat Kohli pic

पुणे की पिच रिपोर्ट 

आपको बता दें कि पुणे में पुणे की पिच की हिस्ट्री देखी जाए तो यहां रनों की खूब बरसात होती है। एमसीए ऑफीशियल इस बाबत कहते हैं कि हम बेहतरीन विकेट तैयार कर रहे हैं। यह बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों के लिए मददगार होगी। हमारे पास प्रर्याप्त वक्त है ऐसे में अच्छी विकेट खेलने को मिलेगी।