Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी महिला टी20 विश्व कप से पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर आई है। पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ चोटिल हो गई है और वह पूरे विश्व कप से बाहर हो चुकी है। अब उनकी जगह विश्व कप में पाकिस्तान टीम की कप्तानी जवरिया खान को दी गई है और वह आने वाले मैचों में पाकिस्तान महिला टीम की कमान संभालेंगी।

PunjabKesari

पाकिस्तान की कप्तान मारूफ को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में अंगठे में चोट लग गई थी। असल में इंग्लैंड की तेज गेंदबाज कैथलीन ब्लंट की गेंद पर मारूफ ने स्कूप शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद ने अधिक उछाल लिया और उनके अंगूठे पर लग गई। जिससे उनके हाथ के के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है और वह पूरे विश्व कप से बाहर हो गई हैं।

PunjabKesari

मारूफ के विश्व कप के बाहर हो जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम की कमान जवेरिया खान को सौंपी है। जवरिया ने वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम के साथ खेले गए पहले लीग मैच में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से 35 रनों की शानदार पारी खेली थी। उन्हें पहले मैच में शानदार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिल चुका है।