Sports

लंदन : पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली ने कहा है कि उनका उद्देश्य इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी करना था। पाकिस्तान ने सोमवार को सावधानी से खेला और इंग्लैंड के फॉलोऑन लागू होने के बाद दिन में केवल दो विकेट खोए। आबिद की 162 गेंदों पर 42 रनों की पारी ने सुनिश्चित किया कि तीसरा टेस्ट अंतिम दिन में जाए।

आबिद अली बोले- वहां बहुत मुश्किल था। इंगलैंड का गेंदबाजी आक्रमण शानदार है। लेकिन मैं हमेशा खुद को चुनौती देना पसंद करता हूं। दुर्भाग्य से, मैं वास्तव में बड़ी पारी नहीं खेल पाया लेकिन मैंने अपने खेल में सुधार लाने की कोशिश की। मैं तैयार था; मुझे पता था कि मुझे क्रीज पर रुकने की जरूरत है। इसी से चीजें आसान हो जाएंगी। मैं बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा था। जब तक संभव हो सके।

आबिद बोले- मेरा काम नई गेंद को देखना है। यह टीम की आवश्यकता थी, और मैंने उस भूमिका को पूरा किया। मानसिक रूप से, मेरा लक्ष्य लंबी बल्लेबाजी करना है। आज हमने ऐसा किया। हम छोटे लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं। मौसम ने भी हमारी मदद की, लेकिन मैं पूरी तरह से इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रहा था कि किस पक्ष की आवश्यकता है।

बता दें कि पाकिस्तान अभी भी 210 रन से पिछड़ रहा है क्योंकि बारिश और खराब रोशनी ने चौथे दिन के खेल को बाधित कर दिया था। आबिद ने कहा- हमारे पास एक अच्छा दिन है और हमारी योजनाओं ने काम किया। मौसम हमारे हाथ में नहीं है, लेकिन हम सकारात्मक क्रिकेट खेलने और टेस्ट मैच बचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।