Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। सीरीज से पहले डेविड वार्नर की पत्नी ने कैंडिस ने बताया कि उनके बच्चो के पसंदीदा खिलाड़ी उनके पिता वार्नर नहीं बल्कि कोई ओर है। कैंडिस ने एक बयान देते हुए कहा कि भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली उनके बच्चों के पसंदीदा खिलाड़ी हैं। 

PunjabKesari

एक रेडियो शो के दौरान कैंडिस ने कहा कि हम थोड़ा बहुत अपने आंगन में क्रिकेट खेलते हैं। इसमें मजेदार बात यह है कि मेरी बेटियां कभी अपने पिता जैसा बनना चाहती और कभी फिंच की तरह। लेकिन मेरी दूसरी की बेटी विराट कोहली बनना चाहती है और मैं मजाक नहीं कर रही, विराट कोहली उसका पसंदीदा खिलाड़ी है। 

PunjabKesari
  
कैंडिस ने कहा कि वार्नर घर में भी प्रतिस्पर्धा की भावना से क्रिकेट खेलते हैं। बच्चों को चौके छक्के लगाना ही पसंद है और वह अपने पिता को कहते हैं कि डैड कोई बाउंसर गेंद और स्पिन गेंद मत फेंकना। स्लेजिंग घर में अभी चल रही है। 

PunjabKesari

गौर हो कि डेविड वार्नर और कैंडिस ने साल 2015 में शादी की थी। इन दोनों के तीन बेटियां हैं जिनका नाम इवी मे, इंडी रे और इस्ला रोज़ है। डेविड वार्नर अक्सर अपने परिवार संग मस्ती करते हुए की विडियो को पोस्ट करते रहते हैं। इस मस्तीबाजी में वार्नर का पूरा साथ उनकी बेटियां देती हुई दिखाई देती हैं।