Sports

मेलबर्न: भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के अंतिम लीग मैच में श्रीलंका को गंभीरता से लेगी और उसके बाद ही सेमीफाइनल पर ध्यान देगी। भारत लगातार तीन जीत दर्ज करके पहले ही सेमीफाइनल में जगह पक्की कर चुका है। 

हरमनप्रीत ने कहा, ‘मैं जानती हूं कि हमने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है लेकिन तब भी अगला मैच हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम श्रीलंका को गंभीरता से लेंगे।' उन्होंने कहा, ‘वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं जानती हूं कि उन्होंने एक भी मैच नहीं जीता है लेकिन दोनों मैचों में वे जीत की स्थिति में थे। हम सेमीफाइनल के बारे में सोचने से पहले इस मैच को गंभीरता से लेंगे।' शनिवार को श्रीलंका पर जीत से भारत का ग्रुप ए में शीर्ष स्थान पक्का हो जाएगा।

श्रीलंका की शशिकला श्रीवर्धना ने कहा कि उनकी टीम ने अब तक जुझारूपन दिखाया हालांकि उन्हें जीत नहीं मिली। शशिकला टूर्नामेंट के बाद सभी प्रारूपों से संन्यास ले लेगी। उन्होंने कहा, ‘हम अपने अगले दो मैचों में जीत दर्ज करना चाहते हैं। हमने आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा खेल दिखाया लेकिन इसे जीत में नहीं बदल पाए। भारत के खिलाफ भी हमें पिछले मैचों के अच्छे प्रदर्शन को दोहराना होगा लेकिन साथ ही गलतियों से भी पार पाना होगा विशेषकर क्षेत्ररक्षण में।'